एमपी के रीवा जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने बस में एक कपल को पकड़ा था। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। कपल को पकड़ने गई पुलिस की टीम के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कपल के साथ पुलिस ने पहले तो गाली गलौज की। उसके बाद आधे कपड़े में ही लड़की को थाने लेकर गई।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो देख रीवा पुलिस पर आपको घिन आएगी। वहीं, एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र स्थित एक बस के भीतर लड़का और लड़की संदिग्ध अवस्था में देखे गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बस के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उसके बाद उनके साथ अभद्र व्यवहार करने लगी। रीवा की निर्लज पुलिस को लड़की को आधे कपड़े में थाने लेकर जाते हुए शर्म नहीं आई।

इस दौरान पुलिस ने कपल के लिए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। वीडियो देख हम और आप अपनी आंखें बंद कर लेंगे लेकिन रीवा की निर्लज पुलिस अमानवीयता पर उतारू थी। मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोग भी इसके वीडियो बनाने में लगे थे। वहीं, शाहपुर थाने में महिला पुलिसकर्मी की पोस्टिंग भी है, इसके बावजूद कार्रवाई के दौरान महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। रीवा एसपी शिव प्रकाश वर्मा ने अब वीडियो पर जांच के आदेश दिए हैं।