डॉक्टर डेनिस रिकार्डो फारिया गर्जेल और उनकी मंगेतर शादी से एक दिन पहले प्री वेडिंग फोटोशूट करा रहे थे। इसी दौरान डॉक्टर डेनिस की हाई वोल्टेज करंट से मौत हो गई।

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर डेनिस रिकार्डो अपनी मंगेतर के साथ कैरिरी डो टोकांटिन्स फोटोशूट कराने पहुंचे थे। यह स्थान ब्राजील की राजधानी से लगभग 550 किमी दूर है। इसी दौरान डॉक्टर डेनिस की मछली पकड़ने वाली छड़ी एक हाई-वोल्टेज बिजली लाइन में फंस गई। इसके बाद डेनिस ने हुक हटाने की कोशिश की तो दोनों हाथ लाइन पर लग गए और इस कपल की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं।

बाद में पता चला कि केबल का कुछ हिस्सा शॉर्ट था, वहां से प्लास्टिक निकल गई थी। जिस वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ। सूचना पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक डेनिस की मौत हो चुकी थी। 

डेनिस ब्राजील के Gurupi नगर स्वास्थ्य विभाग के लिए काम करते थे इसके साथ ही कोरोना काल में उन्होंने  Lagoa da Confusao City Hall के लिए भी शिफ्टों में काम किया। उनकी मौत पर उनके अस्पताल की ओर से लिखा गया है कि डॉक्टर डेनिस काफी मददगार, विनम्र और सहयोगियों के साथ-साथ मरीजों के भी प्रिय थे। शादी से एक दिन पहले हुई उनकी मौत से सभी को सदमा लगा है।

Lagoa da Confusao City Hall ने लिखा: 'सिटी हॉल डॉ डेनिस के परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करता है। भगवान इस समय परिवार को शक्ति दे।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस इस मामले की जांच कर रही है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।