भारतीय जनता पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास जबकि कांग्रेस का नारा, अपना विकास बाकी सबका विनाश। मंगलदै लोकसभा क्षेत्र के खारुपेटिया में भाजपा के उम्मीदवार दिलीप सइकिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा के असम प्रभारी और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए उपरोक्त बातें कहीं। साथ ही कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी को राहुल गांधी चोर कहते हैं, अगर चोर हैं तो प्रधानमंत्री की पूरी संपत्ति राहुल गांधी ले लें और राहुल गांधी की पूरी संपत्ति मोदीजी को दे दें। साथ ही कहा कि राहुल बताएं कि वह और उनकी मां सोनिया गांधी कौन-सा व्यापार करते हैं कि दिनोंदिन उनकी संपत्ति में भारी बढ़ोत्तरी हो रही है।


उन्होंने साथ ही कहा कि हमारे पास मोदीजी हैं, मोदी है तो मुमकिन है, हमारे पास सर्वा हैं और सर्वा है तो संभव है, हमारे पास हिमंत हैं और हिमंत है तो हिम्मत है, हमारे पास अतुल हैं और अतुल है तो आशा है, हमारे पास हाग्रामा हैं और हाग्रामा है तो हौसला है। इसके साथ ही अन्य नेताओं के नाम और नई उपाधि लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है जो मोदीजी का मुकाबला कर सके। मोदीजी मूंछ के बाल हैं तो राहुल पूंछ के बाल हैं।


उन्होंने कहा कि आजादी के बाद प्रथम बार मोदीजी की सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास को एक नई दिशा दी है। पूर्वोत्तर में सड़कों का जाल बिछाया है, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में एक से बढ़कर एक कार्य किए। अंत में उन्होंने जनता से आशीर्वाद लेकर उम्मीदवार दिलीप सइकिया को विजयी होने का आशीर्वाद देते हुए विजय माला पहनाया और सभी से अपने सुनहरे भविष्य के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।