लोग अपनी शादी से जुड़े हर लम्हे को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं रखते हैं। आज-कल थीम वेडिंग का चलन भी काफी बढ़ गया है। वहीं, जिन लोगों के पास रुपये-पैसों की कमी नहीं होती है, वे अपनी शादी में भी अंधाधुंध पैसा खर्च करते हैं। सोशल मीडिया पर एक शादी का गजब शाही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन का अंदाज देखने लायक है।

भारतीय परिवेश में शादी से पहले उसका कार्ड बांटना भी किसी रस्म से कम नहीं माना जाता है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शादी के कार्ड बांटने का एक गजब रील्स वीडियो वायरल हुआ है। इसे देखकर कुछ लोग हैरान रह गए तो कुछ पैसों की भयानक बर्बादी बता रहे हैं। इस वेडिंग वीडियो में होने वाले दूल्हा-दुल्हन हेलिकॉप्टर पर सवार होकर अपनी शादी के कार्ड बांट रहे हैं।

इस रील्स वीडियो को दुल्हनिया डॉट कॉम पर शेयर किया गया है। इसमें दुल्हन लहंगे और भारी जूलरी में नजर आ रही है। दुल्हन की मुस्कान और चेहरे का ग्लो देखने लायक है। उसकी शादी की खुशी उसके चेहरे पर साफ तौर पर नजर आ रही है। उसने कानों में हेडफोन लगाए हुए हैं।

इस वायरल वीडियो को 7 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर आने वाले ज्यादातर कमेंट्स नेगेटिव हैं। लोग इसे जबरदस्ती का दिखावा और पैसों की बर्बादी बता रहे हैं। कुछ यूजर्स जानना चाहते हैं कि ये कार्ड्स किन रिश्तेदारों के लिए हवा में उड़ाए गए हैं।