बॉलीवुड में की नई एक्ट्रेस आ गए हैं लेकिन जो  पुरानी एक्ट्रस का मुकाबला नहीं कर पा रही है। कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बुढ़ी हो चुकी है लेकिन आज भी नई जवान एक्ट्रेस को मात देती है। इसी तरह से एक एक्ट्रेस है जो बुढ़ी हो चुकी है लेकिन आज भी इसके हुस्न और खूबसूरती के जलवे पर करोड़ों लोग दिल दे बैठते हैं।  


हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर  (Karishma Kapoor) की जो आज भी अपने हुस्न से और अभी खूबसूरती से लाखों को दिवाना बनाती है। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। तस्वीरों में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) फ्रॉक पहनकर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पास एक छोटी बच्ची सफेद फ्रॉक पहनकर बैठी दिखाई पड़ रही है।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बगल में बैठी इस छोटी बच्ची को पहचाना जिसने सिर पर सफेद रंग का खूबसूरत हेयर बैंड लगाया हुआ है। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के पास बैठी इस नन्हीं बच्ची की उम्र आज 47 साल हो गई है लेकिन आज भी करोड़ों के हुस्न के जाल में फंसा लेती हैं। ये करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं।
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के हुस्न के आज भी करोड़ों कायल हैं। बेबो की अदाओं पर आज भी देश के बेहिसाब लोग अपना दिल हार जाते हैं।