रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश में आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार प्रकट किया और सरकार के हर क़दम का विरोध करने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को'विरोध का पर्यायवाची कऱार दिया। 

गुजरात के राजधानी गांधीनगर में अगले साल होने वाली रक्षा प्रदर्शनी डिफ़ेन्स एक्स्पो 2022 की तैयारियों का जायजा लेने तथा नर्मदा जिले के केवड़िया में स्टेच्यू आफ यूनिटी के निकट भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने आये सिंह ने यह भी कहा कि गुजरात में दशकों से भाजपा के ही लगातार सत्ता में आने का एकमात्र कारण यह है कि राज्य में उपलब्धियों की राजनीति होती है। 

पार्टी ने लोगों का विश्वास जीता है जनता का विश्वास जीतना ही पार्टी की जीत की कुंजी है। गुजरात का मॉडल पूरे देश के लिए एक उदाहरण है। उन्होंने कहा कहा कि श्री गांधी किसी भी बात का विरोध करने का पर्याय बन गए हैं। किसी भी बात का विरोध करना उनका स्वभाव बन गया है। सिंह ने कहा कि कांग्रेस में प्रतिभाओं को आयात करना पड़ता है जबकि भाजपा में इसकी कोई कमी नहीं है। 

उन्होंने आतंकवाद पर लगाम लगने की चर्चा करते हुए कहा कि देश में आतंकवाद की एक भी घटना नहीं हुई और पूरे देश में शांति और एकता का माहौल है। उसके लिए वह प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं। सिंह ने कहा कि भारत ने दो साल में 17000 करोड़ के हथियारों का निर्यात किया। कुछ समय बाद इनके उत्पादन में देश पूरी तरह आत्म निर्भर बन जाएगा।