जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में बुधवार को आतंकवादियों ने भाजपा के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने आज शाम राकेश पंडित के घर में घुसकर हमला किया। उन्होंने कहा कि राकेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों की गोलीबारी में एक महिला भी घायल हुई है।

दूसरी ओर पुलवामा जिले के एक शिविर में आत्मसमर्पण कर चुके आतंकवादी ने पुलिस कर्मी से उसकी राइफल छीन उसी पर गोली चला दी। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आतंकवादी की पहचान मोहम्मद अमीन मलिक के तौर पर हुई है जिसने कथित तौर पर दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में स्थित स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के शिविर में कांस्टेबल अमजद खान से राइफल छीन उसी पर गोली चला दी। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद आतंकवादी छीनी हुई राइफल के साथ शिविर में ही छिप गया। अधिकारियों ने बताया कि खान को घायल अवस्था में इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादी को आत्मसर्पण करने के लिए मनाने का प्रयास किया और यहां तक उसके माता-पिता को भी बुलाया। 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी ने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया और सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसका जवाब सुरक्षा कर्मियों ने दिया। उन्होंने बताया कि त्राल के ही नागबल के रहने वाले मलिक ने 30 मई को 12बोर की राइफल के साथ सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण किया था।