जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया है। यह हमला इतना खतरनाक था कि इसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं, 6 लोग घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि ग्रेनेड हमले में बीजेपी कार्यकर्ता जसबीर सिंह, उनके माता-पिता और तीन अन्य रिश्तेदार घायल हुए हैं। 

अधिकारियों ने बताया कि खंडली इलाके में स्थित घर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और वह छत पर फटा था। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में राजनेताओं, विशेष रूप से भाजपा से संबंध रखने वाले लोगों पर हमलें बढ़ गए हैं। चार दिन पहले कश्मीर घाटी के अनंतनाग में भाजपा से जुड़े एक ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी की हत्या के बाद यह मामला सामने आया है। 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने इस सप्ताह कहा था कि आतंकवादियों के तीन से चार समूहों ने हाल ही में सीमा पार से क्षेत्र में घुसपैठ की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि 36 वर्षीय जसबीर सिंह और उनके परिवार के पांच सदस्यों को हमले में बम के छर्रे लगे हैं। इनमें से दो को इलाज के लिए जम्मू रेफर कर दिया गया। बच्चे की मौत हुई है, वह जसबीर सिंह का भतीजा बताया है। घटना को लेकर प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि हम हमले की कड़ी निंदा करते हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस से जघन्य और कायरतापूर्ण हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को तुरंत गिरफ्तार करने की अपील करते हैं।