जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबबलों का अभियान जारी है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने पुलवामा के अवंतीपोरा के एक गांव में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। अभी वहां मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर रियाज नाइकू यहां छिपा हुआ है।

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अवंतीपोरा के शारशाली ख्रू इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादियों को घेर रखा है। दोनों तरफ से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। इस ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों को यहां हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नाइकू के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था।

बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। मगर इस मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल और मेजर समेत 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। इसके बाद हंडवाड़ा जिले में सोमवार को एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। आतंकियों ने हंदवाड़ा के काजियाबाद इलाके में सीआरपीएफ की एक पट्रोलिंग टीम पर फायरिंग की। इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए। इस हमले में एक आतंकी को मार गिराया गया।