जब पूरे देश सहित मध्यप्रदेश में गणतंत्र दिवस का मनाया जा रहा था, इस बीच आंतकियों ने जबलपुर-प्रयागराज हाइवे के रीवा में ब्रिज को उड़ाने के लिए टाइम बम फिट कर दिया, हालांकि धमाका होने से पहले पुलिस अधिकारी व बम स्क्वाड पहुंच गया और बम को निष्क्रिय कर दिया, यह हाईवा काश्मीर को कन्याकुमारी से जोड़ता है, ये बम रीवा के मनगवा इलाके में ओवरब्रिज के नीचे लगाया गया था. घटना को लेकर रीवा में हड़कम्प मचा हुआ है, लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

बताया गया है कि रीवा में गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच अधिकारियों को खबर मिली कि मनगवां रीवा में ओवरब्रिज के नीचे आंतकी साजिश हुई है, जिसमें ब्रिज को उड़ाने के लिए टाइम बम फिट किया गया है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बम स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंच गए, जहां पर वाहनों का आवागमन रोककर बम को डिफ्यूज करने की प्रक्रि या शुरु कर दी गई, सुबह 9.30 बजे के लगभग बम को डिफ्यूज कर दिया गया, इसके बाद टाइम बम को लेकर टीम अपने साथ ले गई, अधिकारी इस बात का पता लगा रहे है कि बम किस तरह का था कितनी क्षमता है. 

इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि यूपी चुनाव को लेकर शरारती तत्वों ने इस तरह की हरकत की है, जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा, इस घटना के कुछ देर बार ही एक और बम गंगेव चौकी के पास ओवरब्रिज के नीचे मिला है, हालांकि ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने से पहले बम को उखाड़कर पानी में डालकर निष्क्रिय कर दिया था.  

ओवरब्रिज के पास दीवार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा लेटर भी मिला. लेटर में लिखा है यूपी सीएम योगी ये रोक सकता है. बाकी जानकारी 8-112022 बोतल बम के अंदर है, प्रयागराज पुलिस नहीं तो कार और बस जलेगा.