जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है। बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार दोपहर पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शहीद दोनों जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है। खास बात है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।
सीसीटीवी में एक आतंकी दिख रहा है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दो आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। फायरिंग करने के बाद आतंकी तुरंत फरार हो गए। मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अफसर और जवान पहुंच गए हैं।
इससे पहले जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों, शोपियां और बलगाम में हुए एनकाउंटर में लश्कर के 3 आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद आर्मी ने ऑपरेशन चलाया और 2 जगह एनकाउंटर किये गए। ऑपरेशन में एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद भी हुए और एक जवान घायल हो गया।