इस्लामाबाद। पाकिस्तान के खैबर, पेशावर और नौशेरा जिलों में दो घटनाओं में कम से कम पांच सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई, साथ ही बन्नू में एक खुफिया-आधारित अभियान में चार आतंकवादी मारे गए। अंग्रेजी दैनिक 'डान' ने शुक्रवार को सूचना दी। पहली घटना तब हुई जब नौशेरा जिले के अकोरी चौक पर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी पर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियां चला दीं। 

यह भी पढ़े : Aaj ka rashifal 22 अप्रैल: आज इस राशि वाले लोग धन के मामले में बढ़ेंगे आगे, काली वस्‍तु का दान करें,  पढ़ें सभी राशियों का हाल


दूसरी घटना में खैबर के बारा इलाके में एक सुरक्षा जांच चौकी पर देर रात हुए हमले में एक संदिग्ध आतंकवादी के साथ तीन सुरक्षा कर्मी मारे गए। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात खैबर एजेंसी के अक्काखेल इलाके के मिलवार्ड के अजब तालाब इलाके में एक चौकी पर कुछ हथियारबंद लोगों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चला दीं। 

यह भी पढ़े : Love Horoscopr 22 April: ये राशि वाले रोमांटिक लाइफ में खुद से आगे न बढ़ें, पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं


इस बीच, प्रांतीय राजधानी के बाहरी इलाके सरबंद इलाके में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जब अज्ञात हमलावरों ने एक चेकपोस्ट पर गोलियां चला दीं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले में एएसआई रहीम शाह घायल हो गए, लेकिन बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इस बीच, बन्नू में बुधवार देर रात पिंग ओमरजई के एक पहाड़ी इलाके में एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन में चार आतंकवादी मारे गए।