जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पुलिसकर्मियों की बस पर आतंकी हमला (terrorist attack in srinagar) हुआ है। इस हमले में 2 जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं 14 14 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। सूत्रों के अनुसार एक पुलिस सहायक उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल शहीद हो चुके हैं। वहीं, कई जवान की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन (Terrorist Attack In Jewan) में यह घटना घटी है। मामले की सूचना मिलने की सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन (Indian Army Search Operation) शुरू किया गया है।

श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन आतंकवादियों ने पुलिस फोर्स पर हमला (Terrorist attack on police force) कर दिया। इस इलाके में फायरिंग की आवाजें सुनी गईं हैं। सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादियों ने पुलिस बस पर गोलियां बरसाईं। अभी 14 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है, इनमें कई की हालत गंभीर है।  वहीं, हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स की ओर से भी लिए जाने की सूचना आ रही है। 

बता दें कि सोमवार की सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के कब्जे से काफी मात्रा में हथियारों को बरामद किया गया। यह मुठभेड़ वायु सेना स्टेशन के पास हुई थी। इलाके में पुलिस और सेना की तरफ से पूरे इलाके को घेरा गया है। आतंकियों के साथियों के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी बीच शाम को इस घटना की सूचना मिली है।