बिहार चुनाव 2020 में हर उम्मीदवार प्रचार प्रसार में लगा हुआ है। इसी प्रचार प्रसार में कई नेताओं के कमाल देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में ही विधानसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर प्रचार को लेकर विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं और उनकी समर्थन कर रहे हैं। ताकी बिहार में उनकी सत्ता बन सके। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव का एक अलग ही रूप देखने को मिला है।

RJD के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव एक दिन में 12 जनसभाएं कर रहे हैं ताकी वह जनता को लुभा सके। इसी बीच भीड़ के कारण तेजस्वी यादव को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भीड़ से बचने के लिए तेजस्वी यादव ने एक नया ही तरीका निकाला है। पटना में  जनसभा करने के बाद अपना भाषण खत्म कर जल्दी से मंच से कूदकर हेलिकॉप्टर पर जा बैठ गए। लोग देखते ही रह गए। जानकारी के लिए बता दें कि सभा बाढ़ के अथमलगोला प्रखंड के एक मैदान पर आयोजित की गई थी।

तेजस्वी यादव बाढ़ कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस सभा में तेजस्वी यादव ने शिक्षकों के नियोजन, बेरोजगारी और युवकों को 10 लाख रोजगार देने की बात कही है।  तेजस्वी यादव  ने लोगों अपील करते हुए परिवर्तन लाने का वादा किया है। तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कई वादों को जनता के सामने पेश किया है। और अपील की है कि नीतिश सरकार को हटाकर राज्य में बदलाव लाया जाएगा।