बिहार राजनीति के बड़े स्तम्भ कहे जाने वाले राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच लालू के बड़े बेटे शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर अपने गुरु से उन्होंने पारिवारिक कलह पर चर्चा भी की है। बिहार में तूफान के बाद तेज प्रताप यादव फिर आध्यात्म की शरण में आ गए हैं। वह इन दिनों तीर्थनगरी मथुरा के धार्मिक दौरे पर हैं। हालांकि, उन्होंने इस दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी है।

तेज प्रताप यादव दो दिन से मथुरा में अपने धार्मिक गुरु के निवास पर हैं। तेज प्रताप ने इस दौरान अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक हालत से रूबरू कराया और इसके साथ ही शांतिपूर्ण जीवन के उपाय जाने। तेज प्रताप यादव का धार्मिक गुरु से आशीर्वाद लेते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

राष्ट्रीय जनता दल की अंदरूनी कलह आजकल सुर्खियों में हैं। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग को लेकर तेज प्रताप यादव ने मोर्चा खोल रखा है, जबकि तेजस्वी उनको हटाने के पक्ष में नहीं हैं। इससे पहले भी एक बार और वह शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे थे जब उनकी पत्नी के साथ उनका विवाद हुआ था। उस दौरान वे कई दिनों तक एक वैरागी की तरह कृष्ण नगरी में रहे थे। उनके मथुरा से दिल्ली जाने की पूरी संभावना है।