ऑनलाइन गेम खेलने की लत के चलते एक किशोर ने एक ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। ऑनलाइन गेम टूर्नामेंट खेलने का ऑफर मिलने पर किशोर ने घर से भागने का प्लान बना डाला। लेकिन पुलिस ने अपनी सर्तकता के चलते उसे पकड़ लिया गया। 

हम बात कर रहे है असम के विश्वनाथ चारिआली के एक छात्र की। राज सैकिया नाम का यह छात्र विश्वनाथ चारिआली के एक स्कूल में पढ़ता है। मां के मोबाईल में वह ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेला करता था। परिजन उसकी इस आदत से परेशान थे, और चाहते थे कि वह यह सब छोड़ दे। राज को यह सभी नागवार गुजरा और उसने घर छोड़ने का प्लान बना डाला। वह ट्यूशन की बात कहकर घर से निकला और गुवाहाटी एयरपोर्ट जा पहुंचा।

इधर राज का नोट घर पर माता पिता को मिला तो उन्होंने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी के आधार पर विश्वनाथ पुलिस ने जांच शुरु की। दोपहर 12.30 बजे जब वह गुवाहाटी के बोरझार हवाईअड्डे पर वह मुंबई जाने के लिए टिकट खरीद रहा था तब एसीपी प्रांजल बोरा के नेतृत्व में आजरा पुलिस और हवाईअड्डे की सुरक्षा में लगे जवानों ने राज को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि मां का मोबाइल फोन लेकर राज कुछ समय तक ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेलता था। इसके बीच ही उसे एक दिन मुंबई में एक टूर्नामेंट खेलने का प्रस्ताव मिला। पर मुंबई जाने के लिए अभिभावकों की अनुमति नहीं मिलेगी यह सोचकर उसने पिता के पॉकेट से पैसे चुराए और घर से भाग निकला।