कोरोना वायरस काल में लोगों की जमकर मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के पीछे आयकर विभाग हाथ धोकर पड़ गया है। अब उनकी प्रॉपर्टीज को लेकर मुंबई आयकर विभाग सर्वे कर रहा है। खबर है कि उनकी कंपनियों को लेकर आयकर विभाग ने करीब 6 जगहों पर सर्वे किया है। इसके अलावा एक और बात ये है कि हाल ही में सोनू सूद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ नजर आए थे और आम आदमी पार्टी की तारीफ की थी।

अब सोनू सूद पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने एक डील में टैक्स चोरी की है, जिसमें लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी भी शामिल है। इस कंपनी में भी आयकर विभाग सर्वे कर रहा है। खबर एजेंसी पीटीआई के मुताबिक लखनऊ की इस रीयल एस्टेट कंपनी और सोनू सूद की फर्म के बीच एक लैंड डील हुई है, जिसका सर्वे आयकर विभाग कर रहा है।

लेकिन सोनू सूद पर इनकम टैक्स के सर्वे को राजनीति से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलना भारी पड़ गया है। क्योंकि इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि वह राजनीति में आ सकते हैं। हालांकि, सोनू सूद ने लोगों के उस कयास को सिरे से खारिज कर दिया है कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं। केजरीवाल से उनकी मुलाकात के कुछ दिन बाद ही सोनू सूद पर आयकर सर्वे शुरू हो गया है।