चक्रवाती तूफान Tauktae ने महाराष्ट्र और गुजरात में अपना कहर बरपाया है। दोनों ही राज्यों में कुछ लोगों की मौत भी हुई है, कई जगह भारी नुकसान भी देखने को मिला है। लेकिन इस सबके बीच मुंबई से एक वीडियो सामने आया है जिसमें तूफान के बीच कई जगह पेड़ गिरने की खबरें दर्ज की गईं।

हाल ही में मुंबई का एक वीडियो आया है, उसमें भी एक पेड़ महिला के ऊपर गिरता है, लेकिन यहां महिला की किस्मत उसका साथ देती है और महिला बच निकलती है।

ट्विटर पर पोस्ट किया गया यह वीडियो 17 मई का है। यहां एक महिला सड़क पार कर रही थी, तभी वहां मौजूद एक बड़ा सा पेड़ गिर गया, वो महिला के पास ही गिरा। लेकिन, अंतिम वक्त में महिला ज़रा सा हट गई और पेड़ उसके बराबर में जा गिरा, ऐसे महिला की जान बाल-बाल बच गई।

ये वीडियो मुंबई का है, जो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। हालांकि, ये कौन-सी जगह है इसका पता नहीं लग पाया है।

आपको बता दें कि मुंबई में ही बीते दिन पांच सौ के करीब पेड़ गिरे हैं, कई जगह बोर्ड, होर्डिंग और अन्य सामान गिरने-टूटने की भी खबर है। महाराष्ट्र के तटीय इलाकों में तूफान के कारण कुल 6 लोगों की जान चली गई है। हालांकि, जिस रफ्तार से हवाएं चल रही थीं, उस मुकाबले इस बार कोई बड़ी घटना नहीं हुई है।

चक्रवाती तूफान Tauktae के दौरान सौ किमी। से एक सौ पचास किमी। प्रति घंटा के रफ्तार से हवाएं चल रही थीं। बारिश भी काफी तेज़ थी, ऐसे में काफी जगह मुंबई में पानी भर गया। वहीं, समुद्र में भी ऊंची लहरे उठ रही थीं।