मेघालय के राज्यपाल ने कहा कि बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है वह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि कलकत्ता विश्वविद्यालय के दीक्षा समारोह में शामिल होने को गए राज्यपाल का जिस तरीके से विरोध किया गया, उसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। साथ ही इन घटनाओं से राज्य की सियासी स्थिति का आकलन किया जा सकता है।


बंगाल राज्य सरकार और राजभवन के बीच चल रही खींचतान के बीच राज्य के संसदीय कार्य और शिक्षामंत्री मंत्री पार्थ चटर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। राज्य विधानसभा के आगामी बजट सत्र पर चर्चा भी उन्होंने राज्यपाल के साथ चर्चा की, जिसके 7 फरवरी से शुरू होने की संभावना है। साथ ही उन्होंने राज्यपाल के भाषण पर भी चर्चा की, जो कि नियमानुसार राज्यपाल द्वारा पढ़ा जाता है।


बता दें कि पिछले महीने पश्चिम बंगाल में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ के बीच काफी तनाव गया था। विधानसभा स्पीकर ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को विधानसभा में लंच पर बुलाया था लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया था। इसके साथ ही दो दिन के लिए विधानसभा को बंद कर दिया गया था। जब गवर्नर जगदीप धनखड़ विधानसभा पहुंचे थे तो मेन गेट बंद होने कारण उन्होंने गेट नंबर दो से सदन में प्रवेश किया और वहीं गेट पर धरने पर बैठ गए थे।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360