कोलकाता। भारत के प्रमुख ऑटोमोटिव ब्रांड टाटा मोर्टस (Tata Moters) ने बुधवार को देश की समृद्ध भौगोलिक और जैविक विविधता से प्रेरित होने के साथ-साथ महान राष्ट्रीय उद्यानों को नमन करते हुए एसयूवी के अकृषित काजीरंगा संस्करण को प्रस्तुत किया है। 

TMC सांसद नुसरत जहां की जालीदार टॉप में तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे लोग

एसयूवी के इस विशेष संस्करण में देश की पहली सह छोटी एसयूवी पंच, देश की पहली जीएनसीएपी पांच स्टार प्रमाणित कार नेक्सॉन, लैंड रोवर डीएनए के साथ कंपनी की खास एसयूवी हैरियर और कंपनी की सात सीटों वाली सफारी शामिल है। 

नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्‍छी खबर, PF खाते में देर से पहुंची रकम तो Employer को करनी होगी भरपाई

बुधवार से शुरू हुई बुकिंग के साथ यह काजीरंगा संस्करण सभी प्रमुख विक्रेताओं के पास उपलब्ध होगा। समारोह के दौरान टाटा मोटर्स पैसेंजर्स वेह्किल्स लिमिटेड में ब्रिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा के उपाध्यक्ष राजन अंबा ने कहा ग्राहकों के लिए हम अपनी एसयूवी श्रृंखला में विविधता ला रहे है और हमें आशा है कि इस क्षेत्र में प्रमुख होने के साथ इस प्रस्तुती से हमारी स्थिति और अधिक मजबूत होगी।

मॉडल के अनुसार कीमतें

'अनटैम्ड काजीरंगा एडिशन' की रेंज पंच से शुरू होती है, जिसकी कीमत 8.58 लाख रुपये, नेक्सॉन 11.78 लाख रुपये, हैरियर 20.4 लाख रुपये और सफारी 20.99 लाख रुपये है।

मुंबई स्थित कंपनी ने कहा कि यह रेंज भारत की समृद्ध भौगोलिक और जैविक विविधता से प्रेरित है और साथ ही भारत के महान राष्ट्रीय उद्यानों को भी श्रद्धांजलि दे रही है। बुधवार से शुरू होने वाली बुकिंग के साथ, काजीरंगा संस्करण कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर केवल उनके संबंधित टॉप वेरिएंट पर उपलब्ध होगा।