बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया की लेटेस्ट फोटोज खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, तारा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है। तारा ने अपनी फोटोशूट की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ऐक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैन्स से लेकर बॉलिवुड सेलिब्रिटी तक खूब रिएक्शन दे रहे हैं। तारा की इन फोटोज को फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने खींची है। इन तस्वीरों में तारा जींस के साथ ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में तारा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जिसके लिए वह उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ, बॉयफ्रेंड आदर जैन, सिलेब्रिटीज स्टाइलिस्ट तान्या घावरी और फिटनेस स्पेशलिस्ट डीन पांडे ने कॉमेन्ट सेक्शन में फॉयर वाली इमोजी पोस्ट किए हैं। जान्हवी कपूर ने भी कॉमेन्ट करते हुए लिखा, 'OMG।' तारा की फोटोज पर उनके फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। और इसी का नतीजा है कि इन फोटोज पर अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। एक फैन ने कॉमेन्ट करते हुए लिखा 'हॉट ऐज़ हेल।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, मार ही डालोगे क्या? तीसरे यूजर ने लिखा,'मैम मुझे लगता है कि हमें बात करने की ज़रूरत है क्योंकि इतना हॉट दिखना गैरकानूनी है।'

साल 2019 से तारा सुतारिया, आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। साल 2020 में तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तारा और आदर अक्सर एक दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। आदर की फैमिली पार्टी में भी तारा शामिल होती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें 'तड़प' भी शामिल है। इस फिल्म में तारा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी। अहान शेट्टी 'तड़प' फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके बाद तारा टाइगर श्रॉफ के साथ 'हीरोपंती 2' और जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर के साथ एक 'विलेन रिटर्न' में नजर आएंगी।