फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (student of the year 2) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Actress Tara Sutaria) की फैन फॉलोइंग समय के साथ बढ़ती जा रही है। इस मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस के खाते में बॉलीवुड की कई सफल फिल्में हैं। हालांकि फिर भी तारा को एक बड़ी फिल्म छोडऩे का दुख आज तक है, यह फिल्म थी कबीर सिंह। 

तारा सुतारिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कबीर सिंह (Kabir Singh) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वाला रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उस समय वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (student of the year 2) की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने मरजावां भी साइन कर ली थी और ना चाहते हुए भी उन्हें कबीर सिंह का रोल ठुकराना पड़ा था। तारा जल्द ही फिल्म तड़प में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) नजर आएंगे। 

साथ ही तारा हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और एक विलेन 2 (Ek Villain 2) में भी नजर आएंगी। हालांकि इन दिनों यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में है। खबरें हैं कि जल्द ही तारा अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन से शादी करने वाली हैं। माना जा रहा है कि आदर और तारा की शादी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से पहले होगी। आदर और रणबीर कपूर कजिन हैं।