तमिलनाडु के पेराम्बलुर में धीरान नगर इलाके से एक कलियुगी बाप का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यह बात शराब के नशे में अपनी 6 साल की मासूम बेटी को बेतहाशा पीटता था। स्थानीय नागरिकों में से किसी ने इस घटना का मोबाइल से वीडियो भी शूट कर लिया। ये वीडियो पुलिस अधीक्षक और बाल कल्याण अधिकारी को फॉरवर्ड किया गया।

जो शख्स शऱाब के नशे में आपा खोकर ऐसा कर रहा था, उसकी पहचान 34 वर्षीय रमेश के तौर पर हुई है। रमेश की हरकतों की वजह से उसकी पत्नी सारन्या दो साल पहले घर छोड़कर अपने माता-पिता के पास चली गई। एक बेटी को वो अपने साथ ले गई और दूसरी बेटी को उसके दादा-दादी के पास छोड़ गई। दंपति की दो ही संतान हैं।

पड़ोसियों का कहना है कि रमेश पहले भी शराब के नशे में कई लोगों से झगड़ा कर चुका है, साथ ही घर पहुंचने पर इसका रोजाना बेटी को पीटने का सिलसिला बन चुका था। पड़ोसियों ने मासूम के चीखने की आवाजें सुनकर कई बार बचाने की कोशिश भी की लेकिन रमेश मरने-मारने पर उतारू हो जाता था। मासूम को हर दिन की इस यातना से बचाने के लिए एक पड़ोसी ने रमेश के बेटी को एक साथ कई तमाचे जड़ने का वीडियो बना लिया। वो साथ ही बेटी को चिल्लाने से रोकने के लिए धमका रहा था।

घटना के वीडियो को एसपी एस मणि और बाल कल्याण अधिकारी अरूल सेल्वी को भेजा गया। पुलिस ने इस पर तत्काल गंभीरता से एक्शन लिया। 30 मिनट के अंदर ही महिला पुलिस की टीम और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बच्ची और उसकी दादी को सरकार की ओर से संचालित शेल्टर में भेजा गया है जहां वे पांच दिन तक रह सकते हैं।

पुलिस को इस बीच रमेश के खिलाफ एक्शन लेने के लिए बाल कल्याण अधिकारी की रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक किसी पड़ोसी ने पुलिस स्टेशन में जाकर इस घटना में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।