तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले DMK और AIADMK के बीच घमासान जुबानी  युद्ध चल रहा है। बता दें कि तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव संपन्न होंगे। अभी यहां चुनाव प्रचार करने में सभी राजनीतिक दल व्यस्त हैं। हर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और कमियां गिनाने का दौर चल रहा है। इसी घमासान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और DMK के सांसद ए राजा के विवादित बयान ने हंगामा खड़ा कर दिया है।


केंद्रीय मंत्री ए राजा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी की तुलना स्टालिन चप्पल से कर दी है। A राजा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “पलानीस्वामी की कीमत स्टालिन के चप्पल से भी कम है ”। इन्होंने आगे कहा कि “ के. पलानीस्वामी गुड़ और चीनी के मार्केट में काम करते थे तो ऐसे में वो कैसे स्टालिन को चुनौती दे सकते हैं, स्टालिन के चप्पल की कीमत भी पलानीस्वामी से एक रुपये ज़्यादा होगी तो वो चुनौती कैसे दे सकतें हैं”।
ए राजा ने सबसे विवादित और हैरान कर देने वाला सीएम पर कमेंट किया, कहा कि ''स्टालिन चप्पल का जन्म सही रास्ते पर हुआ, जबकि पलानीस्वामी का जन्म गलत रास्ते पर हुआ ''। राजा के इस विवादित बयान की सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोग कड़ी निंदा करते हुए कह रहे हैं कि ए राजा को इस तरह का व्यक्तिगत कमेंट नहीं करना चाहिए है।