करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान क‍िसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। सोशल मीड‍िया पर हमेशा चर्चा बटोरने वाले तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं, लेकिन छोटे नवाब की एक तस्वीर की क्या कीमत होती है, इसके बारे में शायद ही लोगों को बहुत जानकारी हो।

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब द‍िए। इसी दौरान सैफ से करण ने तैमूर से जुड़े सवाल भी किए। करण जौहर के साथ बातचीत में सैफ ने बताया, तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है। सैफ के अनुसार, उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि Paparazzi तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते हैं।

इस बीच सैफ अली खान ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है। चैट शो में सैफ ने ये भी बताया कि जब मैंने करीना से इस बात का ज‍िक्र किया तो उसने कहा, तुम बहुत चीप हो। बता दें कि प‍िछले द‍िनों सैफ ने खुलासा किया था कि तैमूर उन्हें अब्बा कहने के साथ कई बार सर कहकर बुलाते हैं। इसकी खास वजह ये है कि वो ज्यादातर वक्त नैनी के साथ ब‍िताते हैं। उसकी नैनी मुझे सर बुलाती है और वो जो सुनता है वही बोलता है। वहीं एक चैट शो में सारा ने बताया कि तैमूर, करीना को अम्मा कहकर बुलाता है, सैफ को अब्बा और इब्राह‍िम को भाई लेकिन उन्हें गोल कहकर बुलता है। इसके पीछे वजह क्या है इसका अंदाजा सारा को भी नहीं है।