दिल्ली हिंसा से जुड़े तीन मामलों में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ताहिर ने आज राउज एवेन्यू कोर्ट नें सरेंडर अर्जी लगाई थी। इस पर जज ने कहा कि इस अर्जी पर सुनवाई का जुरीडिक्शन नहीं बनता है और अर्जी खारिज कर दी गई। इसके बाद ताहिर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले सरेंडर अर्जी पर सुनवाई के दौरान ताहिर हुसैन के वकील ने कहा कि कोर्ट या तो कोई ऑर्डर कर दे या फिर किसी दूसरी कोर्ट में अर्जी को ट्रांसफर कर दे। जज ने कहा कि यह हमारे जुरीडिक्शन में नहीं आता है। इसके बाद ताहिर जैसे ही कोर्ट की पार्किंग में गया, उसे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन को राउज एवेन्यू कोर्ट की पार्किंग से कार में बैठाकर क्राइम ब्रांच की टीम रवाना हो गई है। उसके क्राइम ब्रांच के ऑफिस में ले जाया जा रहा है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी।

ताहिर हुसैन को एक टीवी चैनल पर देखकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम हरकत में आ गई थी।इसके बाद आनन-फानन में टीम के सदस्य राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे। इस बीच ताहिर हुसैन कोर्ट में पहुंच गया, जहां उसकी अर्जी पर सुनवाई होनी थी। जज ने उसकी अर्जी पर कहा कि यह हमारा अधिकार नहीं है, फिर अर्जी खारिज कर दी गई। इसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट की पार्किंग में ताहिर हुसैन पहुंचा। तभी वहां पहले से मौजूद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। अब उससे पूछताछ की जाएगी।ताहिर का नाम दिल्ली हिंसा से जुड़े तीन मामलों में दर्ज है। उसकी तलाश कई दिनों से टीम कर रही थी, लेकिन वह फरार था।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360