डेब्यूटेंट अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की हालिया रिलीज ‘तड़प’ (Tadap movie) ने रिलीज के दूसरे दिन 8.17 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Trade Analyst Taran Adarsh), जिन्होंने पहले साझा किया था कि फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की है, उन्होंने ट्वीट किया कि शनिवार को फिल्म ने कुल 8.17 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की।

आदर्श (Taran Adarsh) ने रविवार को ट्वीट किया, हैशटैग तड़प ने दूसरे दिन 4.05 करोड कमाए (tadap box office collection), शनि 4.12 करोड़ कमाए थे। कुल: 8.17 करोड का कलेक्शन किया। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘तड़प’, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

अब देखना है कि वीकेंड पर अहान (Ahan Shetty) की फिल्म कितनी लंबी छलांग मार सकती है। ओपनिंग में ही अहान शेट्टी - तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने लगभग 50 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी महाराष्ट्र में दर्ज कर चौंकाने वाले आंकड़े दिए हैं। इसलिए फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद अभी भी बरकार है। तड़प ने शनिवार को पुणे और चेन्नई में शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने चेन्नई में लगभग 23 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की और पुणे में लगभग 24 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। हैदराबाद और मुंबई में भी ऑक्यूपेंसी अच्छी रही और तड़प ने यहां 19 - 20 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। तड़प का बजट केवल 20 करोड़ का है। इसलिए माना जा रहा है कि 1650 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई ये फिल्म युवाओं में अपनी पकड़ बनाए रखेगी। हालांकि, तड़प को 10 दिसंबर से टक्कर मिलेगी आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अनोखी लव स्टोरी चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ।