तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की हर कास्ट को लोग खूब प्यार करते हैं। अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन हैं तो खुशखबरी है। इस शो की एक एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) फिर से शादी करने जा रही हैं। यह एक्ट्रेस अपने निर्देशक पति मालव राजदा (Malav Rajda) संग दोबारा शादी करने वाली हैं। 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते हैं। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए।

प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) ने बताया कि इस बार वह बहुत ही खूबसूरत पेस्टल रंग के आउटफिट में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पहली शादी की साड़ी भी बहुत सिंपल और हल्की थी। इस बार भी वो वह एक सुंदर लेकिन कम हेवी ड्रेस में नजर आएंगी। वहीं, मालव के ड्रेस के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा कि उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना है। ऐसे में यह तय हुआ कि मैं जो कुछ भी पहनूंगी, वह उसी से कलर कोऑर्डिनेट कर ड्रेस पहनेंगे। बता दें कि मालव ने अभी हाल ही में अपने हाथ की सर्जरी कराई है। ऐसे में वह कई तरह के आउटफिट्स बदलने में सहज नहीं हैं।