टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हाल ही में राकेश बेदी और अराधना शर्मा की एंट्री हुई है। अब खबर आ रही है कि इस शो में एक और नई एंट्री होने जा रही है। इस एक्ट्रेस का नाम अर्शी भारती है। बता दें कि अर्शी भारती फिल्म 'पानीपत' में कृति सेनन और अर्जुन कपूर संग भी काम करती नजर आ चुकी हैं। राकेश बेदी की सेक्रेट्री की भूमिका में अर्शी नजर आएंगी।

इस शो की कास्ट को ज्वॉइन करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए अर्शी भारती ने कहा, मैंने ऑडिशन दिया था और भूल गई थी, जिस तरह बाकी के एक्टर्स ऑडिशन देने के बाद भूल जाते हैं, लेकिन एक हफ्ते बाद मेरे कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और उन्होंने मुझे बताया कि मैं शॉर्टलिस्ट कर ली गई हूं और मैं जल्द ही शो का हिस्सा बनने वाली हूं। पहले तो मुझे याद नहीं आया, लेकिन जब उन्होंने कहा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए जो मैंने ऑडिशन दिया था उसके लिए मुझे चुना गया है। मैं क्रेजी हो गई, मुझे विश्वास नहीं आया। मुझे नहीं लग रहा था कि यह रोल मुझे मिलेगा। बाद में मुझे कहा गया कि कल से शूट शुरू हो रहा है आपका। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है। जब तक मैं शूटिंग सेट पर नहीं पहुंची मुझे यकीन नहीं हुआ।

अर्शी कहती हैं कि मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा है। मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैंने यह एक्स्पेक्ट नहीं किया था। यूट्यूब पर मेरे रोल को लेकर लोग काफी अच्छे कॉमेंट्स कर रहे हैं। मुझे इस बात की भी काफी खुशी है। मेरे लिए इतने बड़े एक्टर्स के साथ काम करना बहुत-बहुत बड़ी बात है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक हिट शो है। मेरे लिए इंडिया के एक हिट शो में काम करना बहुत बड़ी बात है। अर्शी भारती के बारे में बात करें तो उनके पिता एक एस्ट्रॉल्जर हैं। वहीं उनकी मां एक रीजनल सिंगर हैं।