ICC टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में भारत का पाकिस्तान के साथ मैच होने जा रहा है। इसी के साथ ही दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसक अशांत हो चुके हैं। 2019 में 'मारो मुझे मारो' का रिएक्शन देकर सुर्खियों में रहे पाकिस्तानी प्रशंसक मोमिन साकिब का एक नया वीडियो वायरल हुआ है।

भारत और पाकिस्तान का मैच 24 अक्टूबर को होने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले मोमिन साकिब फिर लंदन पहुंच गए हैं और इस बार उन्होंने एक और वीडियो शूट किया है। अपने इमोशनल वीडियो में साकिब ने मैच को पाकिस्तान के लिए आईसीसी विश्व कप 2019 में अपनी हार के लिए 'बदला लेने के लिए' एक आदर्श अवसर करार दिया है।


यह भी पढ़ें— Diwali Bonus: कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा बोनस, जानिए कितनी आएगी सैलरी


मोमिन साकिब ने कहा कि क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत मैच के लिए। दो ही तो मैच हैं, एक पाकिस्तान का भारत के साथ और दूसरा आमिर खान का लगान फिल्म वाला, खुदा की कसम, ऐसा लगता है कल 2019 का मैच खत्म हुआ है, वक्त का पता ही नहीं चलता, ये मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत जरूरी है।

भारतीय टीम के खिलाफ पिछले विश्व कप में पाकिस्तान की हार के बाद अधिकांश पाकिस्तानी प्रशंसक निराश हुए थे। इसमें से एक मोमिन साकिब थे, जिन्होंने 'मारो मुझे मारो' वाला बयान दिया था। उनका बयान काफी वायरल हुआ था और वह रातो-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे।

2019 टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान टूर्नामेंट से जल्दी बाहर हो था। हालांकि भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गया था। इस बार विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया रविवार को आईसीसी टी 20 कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर अपने सफर की शुरुआत करेगी।