T20 world cup में IND vs NZ क्रिकेट मैच भारतीय क्रिकेट टीम आज न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से 10 विकेटों से करारी हार मिली थी। लेकिन अब टूर्नामेंट में बने रहने के लिए टीम इंडिया को आज के मुकाबले में हर हाल में जीत जीतना होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के रिचर्ड केटलब्रॉ (richard kettleborough) मैदानी अंपायर होंंगे है जिनको भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पनौती माना जाता है। क्योंकि केटलब्रॉ 2014 के बाद से आईसीसी टूर्नामेंटों में भारत के जिन मैचों में केटलब्रॉ अंंपायर रहे हैं, उनमें भारत को हार का सामना करना पड़ा है। केटलब्रॉ एक बार फिर से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में अंपायर होंगे और देखकर फैन्स के भी होश उड़ गए हैं।


रिचर्ड केटलब्रॉ (richard kettleborough) 2014 से अब तक लगभग सभी आईसीसी टूर्नामेंटों के नॉकआउट मुकाबलों में टीम इंडिया (Team India) के लिए 'पनौती' साबित​ हुए हैं। भारत ने पिछले कुछ सालों में जितने भी आईसीसी के नॉकआउट मैच खेले हैं उनमें लगभग सभी में रिचर्ड केटलब्रॉ ने ही अंपायरिंग की है। इतना ही नहीं भारत उन मैचों में हारा भी है।

भारत को आज भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज के ग्रुप 2 में न्यूजीलैंड की टीम से भिड़ना है। भारत के लिए यह मैच एक तरह से क्वार्टर फाइनल मैच होने वाला है। भारत अगर आज हारता है तो उसके टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत धूमिल हो जाएगी।