आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड (India and New Zealand) के मैच से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर (sanjay bangar) ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (ravichandran ashwin) को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जगह मिल सकती है।

टूर्नामेंट के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान (Pakistan) ने 10 विकेट से बुरी तरह हराया था। एक हफ्ते बाद, विराट कोहली (Virat kohli) की सेना न्यूजीलैंड के खिलाफ आमने-सामने होगी। सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इस मैच में भारत का जीतना अहम होगा।

मैच से पहले, बांगर ने कहा कि इस तरह के महत्वपूर्ण मैच में चक्रवर्ती की जगह अश्विन को मौका देना जरूरी है। क्योंकि उनका अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों का अनुभव काम आएगा, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपने चार ओवरों में 33 रन दिए थे।

बांगर ने स्टार स्पोट्र्स पर गेम प्लान शो में कहा, टूर्नामेंट में वरुण चक्रवर्ती का शारजाह में बहुत प्रभावी प्रदर्शन था, लेकिन दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं। जहां यह मैच खेला जाएगा। इसलिए अनुभव को देखते हुए वरुण चक्रवर्ती की जगह अश्विन को मौका देना होगा।