T20 World Cup 2022 के बीच इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने एक बड़ा बयान  दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है और सबसे कीमती खिलाड़ी भी बताया है. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि गौतम गंभीर ने जिस खिलाड़ी की तारीफ की है वो टीम के दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं हैं. 

यह भी पढ़े : कार्तिक पूर्णिमा को लगने वाला है चंद्र ग्रहण, इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानिए किसके लिए रहेगा भारी

गौतम गंभीर ने टी20 क्रिकेट ने नंबर 1 खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है. उन्होंने टी20 टीम में सूर्या को सबसे अधिक कीमती बताया है. गौतम गंभीर ने कहा, 'उनके (सूर्यकुमार) के पास बाकी (भारतीय बल्लेबाजों) की तरह सबसे अच्छा कवर ड्राइव नहीं हो सकता है, लेकिन उनके पास 180-स्ट्राइक रेट है जो अन्य भारतीय बल्लेबाजों की तुलना में बहुत अधिक कीमती है.'

गौतम गंभीर ने कहा कि उसको 360 जैसा नाम नहीं देना चाहिए. अभी कई चीजों पर काम करना है. उसके पास बहुत ज्यादा टैलेंट है. उसके पास खेलने का तरीका है. वह जानता है कि वह क्या कर रहा है. उसके पास एक ओपन स्टांस है, वह लाइन के पीछे नहीं जाता है लेकिन वह फिर भी सफल है. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट और हर फॉर्मेट में रन बनाए हैं. उम्मीद है कि उसे टेस्ट क्रिकेट में मौका मिलेगा और वह अच्छा प्रदर्शन करेगा.

यह भी पढ़े : Aaj ka Rashifal November 4: इन राशि वालों के लिए समय ख़राब , बहुत बचकर चले , ये लोग सूर्यदेव को जल अर्पित करें

सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने अभी तक खेले 4 मैचों में 54.66 की औसत से 164 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180.21 का रहा है और 2 अर्धशतक भी लगाए हैं, सूर्यकुमार यादव इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.