डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए पिछला कुछ समय काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। महीनेभर पहले आईपीएल 2021 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था और होटल में ही रहने को मजबूर किया था। लेकिन डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वल्र्ड कप (ICC T20 WC) दिलाने में अहम योगदान दिया। साथ ही प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट भी बने। 

इसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर (candice warner) ने आलोचकों को झाड़ा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिताब जीतने के बाद ट्वीट किए और भड़ास निकाली। कैंडिस ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट ऑफ फॉर्म बताने वालों पर निशाना साधा। सबसे पहले कैंडिस (candice warner) ने टी20 वल्र्ड कप 2021 फाइनल में डेविड वॉर्नर की फिफ्टी से जुड़ी फोटो को पोस्ट किया और लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म!!’ इसके साथ उन्होंने आश्चर्य मिश्रित दुख और जोर से हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। फिर प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट बनने की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म, काफी बूढ़ा और धीमा! बधाई हो डेविड वॉर्नर। ’ 

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टी20 वल्र्ड कप में 289 रन बनाए। इस खेल के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट चुना गया। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस वल्र्ड कप में तीन फिफ्टी लगाई। उन्होंने फाइनल में 53 रन बनाए और टीम को अच्छी शुरुआत दी। इससे पहले सेमीफाइनल में 49, वेस्ट इंडीज के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में नाबाद 89 रन बनाए। वॉर्नर (David Warner) ने 289 रन बनाकर एक टी20 वल्र्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। उन्होंने मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) के 265 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा। हेडन ने 2007 वल्र्ड कप में यह कारनामा किया था।