दाएं हाथ के मध्‍यम गति के गेंदबाज राणा दत्‍ता (20/4) की घातक गेंदबाजी के बाद ओपनर उदियन बोस के नाबाद 72 रन की बदौलत त्रिपुरा ने पुड्डुचेरी को 8 विकेट से हराकर सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी ग्रुप ई मुकाबले में अपनी पहली जीत दर्ज की।

पुड्डुचेरी की ओर से रखे गए 103 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी त्रिपुरा की टीम 18 गेंद बाकी रहते 2 विकेट पर 105 रन बनाकर मैच जीतने में सफल रही। उसकी ओर से बोस ने अपनी नाबाद अर्धशतकीय पारी के दौरान 54 गेंदों पर 7 चौके और दो छक्‍का लगाया जबकि निरुपम सेन चौधरी ने 27 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली। पुड्डुचेरी की ओर से प्रतीक ने दोनों विकेट लिए। इससे पहले त्रिपुरा ने टॉस जीतकर पुड्डुचेरी को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पुड्डुचेरी की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही। उसने 24 रन के कुल योग पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था।

पुड्डुचेरी के सिर्फ दो बल्‍लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके। कप्‍तान और ओपनर दामोदरन रोहित ने 57 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से सबसे अधिक 54 रन बनाए जबकि पारस डोगरा ने 20 गेंदों पर 18 रन का योगदान दिया। त्रिपुरा के लिए मणिशंकर मुरासिंह और संजय मजूमदार ने दो-दो विकेट हासिल किए।