सैय्यद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2019 के मुकाबले में शनिवार को दिल्‍ली ने नागालैंड पर सात विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। सुबोध भाटी ने चार विकेट हॉल अपने नाम कर नागालैंड को 118 रन पर ऑलआउट कर दिया। लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान हितन दलाल 81(40) की अर्धशतकीय पारी की मदद से दिल्‍ली ने 13वें ओवर में ही मैच जीत लिया।

नागालैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने महज 15 रन पर ही तीन बल्‍लेबाजों के विकेट गवा दिए। सलामी बल्‍लेबाज आदित्‍य ने सर्वाधिक 64 रन बनाए। अपनी पारी में उन्‍होंने पांच चौके और चार छक्‍के भी लगाए। वो 13वें ओवर में टीम के 90 के स्‍कोर पर आउट हुए। इसके बाद पूरी टीम महज 118 रन पर ही सिमट गई। टीम के महज तीन बल्‍लेबाज ही दहाई का आकड़ा छू पाए। सुबोध भाटी के चार विकेट के अलावा नीतीश राणा ने दो विकेट निकाले।

119 रन के आसान लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान दिल्‍ली की शुरुआत भी अच्‍छी नहीं रही। महज 20 रन पर ही दिल्‍ली ने अपने दो बल्‍लेबाजों के विकेट खो दिए थे। उन्‍मुक्‍त चंद महज पांच रन बनाकर आउट हुए तो कप्‍तान नीतीश राणा के बल्‍ले से महज दो रन निकले। हितेन दलाल ने हिम्‍मत सिंह 23(16) के साथ मिलकर 93 रन की साझेदारी बनाई और टीम को जीत के करीब तक पहुंचाया।