अभी तक आपने एक से बढ़कर एक रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा, लेकिन हम आपको ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे हैं जो सबसे अनोखा है। यह दुनिया का एकमात्र ऐसा रेस्टोरेंट है जहां कस्टमर को बेहतरीन कॉफी के साथ फ्री में लड़की के साथ एंजॉय करने का मौका दिया जाता है।

यह रेस्टोरेंट स्विट्जरलैंड के जेनेवा में है जिसको 2016 में खोला गया है। Fellatio Cafe नामक इस रेस्टोरेंट का ऑफर जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर हैं, लेकिन एक ऐसा ऑफर है जिसको लेकर ज्यादा से ज्यादा कस्टमर यहां आते हैं।

स्विट्जरलैंड के इस रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को चाय-कॉफी के साथ फ्री ओरल सेक्स दिया जाता है। आपको बता दें कि Geneva में प्रोस्टीट्यूशन कानूनन लीगल है। इस कारण यहां पर लोगों को फ्री सेक्स का ऑफर दिया जाता है। इस रेस्टोरेंट में आने वाले कस्टमर को चाय और कॉफी आर्डर करने पर Oral Sex का ऑफर दिया जाता है। इसके लिए उन्हें एक आईपैड प्रोवाइड कराया जाता है।

इस रेस्टोरेंट में आईपैड के जरिए ग्राहक अपने मन मुताबिक किसी भी सेक्स वर्कर को चुन सकते हैं। इस सेक्स वर्कर को कस्टमर के साथ ओरल सेक्स करना होगा। कस्टमर जिस भी सेक्स वर्कर को बुलाता है, वो उस ग्राहक के साथ 10 मिनट के लिए Oral Sex करती है।