ऑनलाइन खाना डिलीवरी करने वाली Swiggy कंपनी ने फूडीज लोगों जोरदार झटका दिया है। दरअसल में स्‍व‍िगी ने एक खास सर्व‍िस को बंद करने का ऐलान किया है जो Swiggy ने सुपर डेली सर्विस के नाम से शुरू किया था। फिलहाल इस सर्व‍िस को 5 बड़े शहरों में बंद कर दिया है। जिसमें दिल्ली भी शामिल हैं।


Swiggy ने सुपर डेली सर्व‍िस के तहत नए ऑर्डर लेने 10 मई से ही बंद कर दिए हैं। 11 और 12 मई को स्‍व‍िगी की तरफ से पुराने ऑर्डर डिलीवर किए जाएंगे। यदि किसी ग्राहक के वॉलेट में पैसे बचे हैं तो ये 5-7 वर्क‍िंग डे में खाते में रिफंड आ जाएंगे। कंपनी की तरफ से इस बारे में ग्राहकों को मेल किया गया है। कंपनी की यह सर्विस बेंगलुरु में जारी रहेगी। यहां इसका विस्‍तार करने की कोशिश की जा रही है।


यह भी पढ़ें- अमित शाह ने ममता बनर्जी पर किया तीखा वार, हिमंता बिस्वा की तारीफों के बांधे पुल



Swiggy Insta Mart-

Swiggy की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली-NCR, मुंबई, चेन्नई, पुणे और हैदराबाद में सुपर डेली सर्विस को बंद कर द‍िया गया है। अब इन शहरों में 12 मई से ग्राहकों को सुपर डेली सर्विस के तहत सामान डिलीवर नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसकी जगह 'Insta Mart' शुरू किया है।

क्या है सुपर डेली सर्विस

स्‍व‍िगी की सुपर डेली सर्व‍िस के तहत दूध, ग्रॉसरी के अलावा रोजमर्रा की जरूरी चीजों की होम डिलीवरी की जाती है। इसके तहत सुविधा पाने लि‍ए ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन लेना होता है। स्विगी मोबाइल एप्‍लीकेशन में रजिस्‍ट्रेशन के बाद कस्‍टमर डेली सामान को कार्ट में डाल सकते हैं। रोजाना सुबह को यह सामान आपके घर पहुंच जाता है।