महाराष्ट्र के हरिहरेश्वर तट (रायगढ़ जिला) पर समुद्र में संदिग्ध नाव मिली है जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस नाव पर AK 47, राइफलें और कुछ कारतूस मिले हैं। इसके अलावा नाव में विस्फोटक भी था। इसके बाद पूरे रायगढ़ जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हथियारों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। उधर, मुंबई एटीएस की टीम भी जांच के लिए रायगढ़ के लिए रवाना हो गई है। 

यह भी पढ़े : Janmashtami Celebration in Iskcon: इस्कॉन मंदिरों में कल होगा जन्माष्टमी का महोत्सव , जानिए जन्माष्टमी का सबसे श्रेष्ठ मुहूर्त 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, एक नाव हरिहरेश्वर बीच पर मिली है। उसके अलावा भरदखोल में एक लाइफ बोट मिली है। हालांकि, इन पर कोई मौजूद नहीं था। कोस्ट गार्ड और महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड को तुरंत जानकारी दे दी गई है। पुलिस सभी जरूरी कदम उठा रही है। पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है। यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। जहां पर ये नाव मिली है, वह जगह मुंबई से 200 किमी और पुणे से 170 किमी दूर है। 

रायगढ़ के एसपी अशोक धुधे ने हरिहरेश्वर तट पर नाव में AK 47 मिलने की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने अभी तक और कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि अभी जांच जारी है। हालांकि, सूत्रों ने बताया है कि नाव ऑस्ट्रेलियन है। इस पर कुछ लोग सवार थे। हालांकि, इन लोगों ने कोस्ट गार्ड को हरिहरेश्वर तट पर आने की भी सूचना नहीं दी। 

यह भी पढ़े : राशिफल 18 अगस्त: ग्रहों की स्थिति से इन राशि वालों को होगी मानसिक परेशानियां , ये लोग हरी वस्‍तु पास रखें

समुद्री इलाके में आतंकियों के आने की संभावना हमेशा बनी रहती हैं। इससे पहले 26 नवंबर 2008 को मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। उस वक्त लश्कर के 10 आतंकी समुद्र के राश्ते पाकिस्तान से भारत आए थे। समुद्र तट पर नाव छोड़ने के बाद आतंकियों ने अलग अलग जगहों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। आतंकियों ने दो होटलों, एक अस्पताल और रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाया था। इस हमले में 160 लोगों की मौत हुई थी।