पटना के रहने वाले और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केवल कृष्ण सिंह और उनके परिवार के सदस्य बुधवार को यहां मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह ने करीब 45 मिनट तक मुख्यमंत्री के साथ बातचीत की। सूत्रों का कहना है कि सिंह ने मुख्यमंत्री से सुशांत मामले में न्याय दिलाने का निवेदन किया है। इधर, जदयू के सूत्रों ने इस मुलाकात को एक शिष्टाचार मुलाकात बताया।सुशांत के पिता के साथ सुशांत की बहन और बहनोई भी थे।

उल्लेखनीय है कि सुशांत का शव उनके मुंबई स्थित आवास में पाया गया था। शुरुआत में मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इस मामले में सुशंात के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया। बाद में सुशांत और स्थानीय लोगों की मांग पर मुख्यमंत्री ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की अनुशंसा कर दी थी।फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। इधर, बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। चुनावी माहौल में सुशांत की मौत का मुद्दाभी गरमाया हुआ है।