सुशांत सिंह की मौत के बाद खुद को उनका करीबी बताने वाले संदीप सिंह के दावों का पर्दाफाश हो गया है। फिल्ममेकर संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं जिससे बड़ा खुलासा ये हुआ है कि पिछले 1 साल में संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में कोई भी बातचीत नहीं हुई थी। सुशांत के परिवार ने भी संदीप सिंह पर सवाल उठाए हैं।
कॉल डिटेल्स के मुताबिक, संदीप सिंह ने पिछले 1 साल में सुशांत को एक भी बार फोन नहीं किया। बावजूद इसके वे सुशांत को अपना करीबी दोस्त बताते आए हैं। सुशात का परिवार पहले दिन से ये दावा कर रहा है कि वे संदीप सिंह को नहीं जानते। उन्हें ये भी नहीं मालूम कि संदीप सुशांत के करीबी थे। मालूम हो सुशांत सिंह की मौत के बाद संदीप सिंह फ्रंट पर काम करते दिखे थे। अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक संदीप सिंह सबसे आगे नजर आए थे। कूपर अस्पताल में सारा काम संदीप सिंह की देखरेख में हुआ था। सुशांत की बहन के साथ भी संदीप सिंह दिखे थे।
लेकिन अब जिस तरह से संदीप सिंह को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या संदीप सिंह को अस्पताल में किसी ने भेजा था। क्योंकि सुशांत संग तो उनकी पिछले 1 साल में कोई बात ही नहीं हुई थी, तो क्यों वे आगे आकर सब लीड कर रहे थे। संदीप सिंह के दुबई कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है।