सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। सीबीआई पूरी मुस्तैदी से जांच में जुटी है। अब तक इस मामले में कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। रिया के तार ड्रग डीलिंग से जुड़े होने की खबर के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजी ने बताया है कि दिल्ली से एक टीम ड्रग से जुड़े मामले की जांच करने के लिए रवाना हो चुकी है। जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। वहीं रिया के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई ने पूछताछ की। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स एंगल का पता लगाने के लिए जल्द ही रिया चक्रवर्ती का ब्लड सैंपल लेने के लिए तैयार हैं। बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स एंगल को लेकर रिया सहित बाकी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी ने गुरुवार को पूछताछ के लिए समन भेजा, लेकिन इस बार उनसे यह पूछताछ ईडी दफ्तर की बजाय एक्सिस बैंक में हुई। ईडी के तीन अधिकारी बैंक में मौजूद हैं। इसी बैंक में रिया के पिता का अकाउंट है। ईडी ने उनके खातों में जमा और निकासी की जानकारी ली। रिया के घर हाई वॉल्टेज ड्रामा के बाद मुंबई पुलिस के अधिकारी सुरक्षा घेरे में इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी दफ्तर ले गई। हालांकि, ईडी दफ्तर जाने से पहले रिया के पिता इंद्रजीत एक्सिस बैंक गए।

एक ओर जहां रिया के घर पर पुलिस के पहुंचते ही भारी ड्रामा  हुआ, वहीं दूसरी ओर ड्रग ऐंगल से केस की जांच के लिए नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम मुंबई पहुंच गई है। यह टीम ईडी की जांच में सामने आए ड्रग चैट को खंगालेगी। सुशांत केस में अब ड्रग्स संबंधी जांच होगी। इसके साथ ही नारकोटिक्स की टीम बॉलीवुड और ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन की भी पड़लात करेगी। इस जांच में बॉलिवुड के कई बड़े नाम के ड्रग रैकेट से जुड़े होने की आशंका है।