सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नया खुलासा हुआ है कि रिया ने उन्हें 5 दिन में 25 बार कॉल की थी। इस केस में सबकी नजर रिया चक्रवर्ती पर जमी हुई है। रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स का भी खुलासा हो गया है।

इन कॉल डिटेल्स की मानें तो जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे।
सुशांत ने नवम्बर में बहन से मदद मांगने के लिए कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक कर लिया था। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ब्लैकमेल किया और उन्हें रुकने के लिए कहा।

फिर दिसम्बर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर मदद की गुहार लगाई। सुशांत ने कहा कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है। वो मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं। वो मुंबई से सबकुछ ख़त्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे।

इसके बाद वो गाड़ी से चले गए। उन्होंने गाड़ी खुद चलाई क्योंकि गलत दवाईयां लेने की वजह से उन्हें क्लौस्ट्रोफोबिया की शिकायत हो रही थी। सुशांत खुद ड्राइव करके चंडीगढ़ पहुंचे और वहां 2 दिन रुके। इतने में सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को उनके आने के बारे में बता दिया, जिसके बाद रिया ने उन्हें वापस आने के लिए ब्लैकमेल किया और 3-4 दिनों में 25 बार कॉल की।