Sushant Singh Death Case और ड्रग्स मामले में मुंबई ने NCB सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। सिद्धार्थ पिठानी वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था। उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने सीबीआई को दिए बयान में बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे। सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये भी कहा था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था।

अप्रैल में एनसीबी ने साहिल शाह के दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक ड्रग्स मामले की जांच के दौरान साहिल शाह की भूमिका सामने आई थी। आरोपी ने ही राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति की थी। एनसीबी के मुताबिक, साहिल शाह सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसी कॉन्प्लेक्स में रहा करता था। एनसीबी साहिल शाह की तलाश में भी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अचानक मौत के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था। बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया। इसे लेकर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है। ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी गिरफ्तार हुए थे। रिया ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया। रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं।