कोरोना के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है। आयोजन से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में विवाद की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों टीम के सदस्य और भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के अचानक स्वदेश लौट आने से सभी हैरान रह गए थे। इसके साथ ही अटकलों का दौर शुरू हो गया था। हालांकि अब अटकलों पर कुछ हद तक विराम लगता नजर आ रहा है। साथ ही कुछ नई जानकारियां सामने आ रही हैं। 

रिपोट्र्स के मुताबिक टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रैना खराब होटल रूम और कोरोना के डर की वजह से आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। खराब कमरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से रैना का विवाद होने की बात भी सामने आ रही है। आईपीएल में खेलने के लिए आठ टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। इन सभी ने कोरोना को लेकर बनाए गए प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद अभ्यास की तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना के दो दिन पहले अचानक स्वदेश लौटने की घटना ने सभी हैरान कर दिया था।

श्रीनिवासन के अनुसार होटल रूम को लेकर रैना और टीम के कप्तान एमएस धोनी के बीच विवाद हुआ। कैप्टन कूल ने ऑलराउंडर रैना को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला किया। श्रीनिवासन ने यहां तक कहा कि उनके सिर सफलता चढ़ गई है। रैना के यूं अचानक टीम का साथ छोड़ने से धक्का लगा है, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया है। क्रिकेटर पुराने दिनों के तुनक मिजाज अभिनेता की तरह होते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स परिवार की तरह है और सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ रहना सीख चुके हैं।