पंजाब में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए लगभग सभी पार्टियों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. इन सबके बीच, प्रमुख राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी करते दिख रहे है. इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा है.

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि बिक्रमजीत सिंह मजीठिया नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का अहंकार खत्म करने के लिए ऐसा निर्णय लिया गया है. सिद्धू अहंकारी हो गए है. अब उन्हें पता चलेगा कि पंजाब की जनता उसे पसंद नहीं करती है.

बता दें कि बिक्रम सिंह मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू एक -दूसरे पर हमले करते रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने मजीठिया पर नशे तस्‍करों से संबंध रखने का आरोप लगाया था और इसको लेकर लगातार हमले करते रहे हैं.

मालूम हो कि शिरोमणी अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी ने पंजाब के लम्बी हलके से अकाली पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को अपना प्रत्याशी बनाया है. इस संबंध में एलान उनके राजनीतिक सचिव मेजर भुपिन्द्र सिंह ने किया. मेजर भुपिन्द्र सिंह बुधवार को लम्बी में एक कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे.