एक ऑटो ड्राइवर उस समय हैरान रह गया जब अचानक उसके सिर पर ऐसी चीज गिरी कि उसे लगा मानों उसका सिर फट गया। यह तब हुआ जब हुआ जब वह रास्ते में ऑटो चला रहा था। जब उसने ऑटो रोककर देखा तो उसकी ऑटो का छत फटा हुआ था और उसे फाड़कर एक कटहल उसके सिर पर गिरा था।

दरअसल, यह घटना केरल में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिक्कड के रहने वाले ऑटो ड्राइवर सुदर्शन रविवार को मदुरावेली-कुरुप्पन्थारा रोड पर ऑटो चलाते हुए जा रहे थे तो एक कटहल उसके सिर पर गिर गया। इसके बाद उसे दर्द होने लगा और वहीं लेट गया। थोड़ी देर बाद जब उसको होश आया तब उसे सच्चाई का पता चला।

हादसे के समय सुदर्शन एक कटहल के पेड़ के नीचे से होकर गुजरा था, इसके बाद पेड़ में लटका कटहल सीधे ड्राइवर के सिर पर गिरा। कटहल उसके ऑटो के छत पर लगे शीट को फाड़ते हुए उसके सिर पर लगा। वह सड़क पर गिर गया पर अच्छी बात यह हुई कि ऑटो उसके नियंत्रण के बाहर नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक सुदर्शन कुरुप्पन्थरा से मदुरावेली अपने घर वापस जा रहा था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे तत्काल कोट्टायम के एक अस्पताल में पहुंचाया। डॉक्टरों के अनुसार उसको लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। हादसे के समय उसके ऑटो में कोई सवारी नहीं था और वह सवारी को छोड़कर अपने घर लौट रहा था।

फिलहाल सुदर्शन को उसके घर पहुंचाया गया। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। उस कटहल के पेड़ के नीचे से लोग सावधानीपूर्वक गुजर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इलाके में कटहल के पेड़ काफी ज्यादा होने के कारण ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।