सिंगताम के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में तंबाकू और ड्रग्स के सेवन से होने वाले नुकसान के प्रति छात्रों को जागरूक करने के उद्देश्य से गोष्ठी का आयोजन किया गया। साथी सामाजिक संगठन के संयुक्त प्रयास से आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य जागरूकता फैलाना था।


इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में मनोचिकित्सक डाक्टर सतीश रसाइली ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के प्रति अभिवावकों की जिम्मेदारी पर विशेष चर्चा की। विद्यालय प्रमुख केबी क्षेत्री ने समाज के उज्ज्वल भविष्य के लिए सामूहिक पहल करने पर जोर दिया। उन्होंने सिक्किम में पटाखों की बिक्री और प्रयोग पर पूर्ण प्रतिबंध रहने की जानकारी देते हुए दीपावली और छठ पूजा को सुरक्षित तरीके से मनाने की अपील की।


विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य सोमनाथ पांडे ने साथी संस्था और विद्यालय प्रबंधन के संयुक्त प्रयास से चल रही ड्रग फ्री सिक्किम पहल का स्वागत करते हुए अभिवावकों से भी सहयोग की अपेक्षा की है। इस कार्यक्रम का स्वागत शिक्षक गिरिजा खतिवाड़ा ने स्वागत संबोधन से किया और समापन विद्यालय उप प्राचार्य आरपी पौडयाल के धन्यवाद ज्ञापन से किया। उप प्रधानाचार्य ने कार्यक्रम आयेाजन के लिए बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी महेश प्रधान के सहयोग की सराहना की।