कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।  इसका तबलीगी जमात और मौलाना साद को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस मामले में मौलाना साद के समर्थन में अब मौलाना अली कादरी सामने आए हैं। मौलाना अली कादरी ने पत्रकारों को धमकी भी दी है। उन्होंने कहा कि कुछ टीवी पत्रकार जमात के खिलाफ साजिश कर रहे हैं वे ऐसा करना बंद कर दे नहीं तो उनके रिपोर्टरों का बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा।


कादरी ने टीवी चैनल वाले को धमकी दी है कि मौलाना साद का नाम इज्जत से लो और मुस्लिमों के खिलाफ साजिश करना बंद करो। कादरी ने कहा कि अगर न्यूज चलना है तो रिपोर्ट अपनी हद्द में रहो। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एलेक्ट्रोनिक मीडिया पिछले कुछ दिनों से जो मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा कर के वह सही नहीं कर रहा है। एंकर चंद बिके हुए मौलवियों को शो में बैठकर जो मन में आता है वह कहते हैं। बेवजह मुसलमानों पर ट्राइल करेंगे तो याद रखो तुम्हारे नुमाइंदों का माइक लेकर घूमना मुश्किल हो जाएगा।


कादरी ने आगे कहा कि ये खुली वार्निंग है तुम्हारे लिए। बाज आ जाओ और हमारे खिलाफ साजिश रचना बंद करो और मीडिया वालों में दम है तो मजबूत मुसलमानों को बुलाओ उसके बाद जब तुम्हें जवाब मिलेगा तो तुम्हारी एंकरी भी निकलेगी और तुम्हारी इज्जती की धज्जिया भी उड़ेगी। बता दें तबलीगी जमात मरकज में शामिल होने आए लोगों के जरिए देशभर में कोरोना फैलने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।