सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में चले ड्रग्स केस में धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को समन भेजने के साथ दीपिका पादुकोण समेत 50 सेलिब्रि​टीज एनसीबी के रडार पर आ गई हैं। सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। हाल ही में एनसीबी ने दो FIR दज की थीं, जिनपर काम तेजी से किया जा रहा है। एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

बताया जा रहा है कि धर्मा के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने 16/20 केस में समन भेजा गया है। क्षितिज को आज हाजिर होने के लिए समन दिया गया है लेकिन वे कल यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए आएंगे क्योंकि इस समय वे दिल्ली में हैं। शुक्रवार को क्षितिज सुबह 11 बजे एनसीबी के सामने हाजिर होंगे।
क्षितिज साल 2019 से करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के साथ भी काम किया है. हाल ही में आई कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेड्नेकर स्टारर फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे को भी उनका प्रोड्यूस किया है। उन्हें काफी दिनों से ढूंढा जा रहा था लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं था क्योंकि क्षितिज पिछले 10 दिनों से दिल्ली में थे। पूछताछ करते हुए जब एनसीबी उनके घर पहुंची थी। वो शुक्रवार को एनसीबी के सामने हाजिर होने जा रहे हैं.।